जैकलीन फर्नांडिस की ED ने बढ़ाई मुश्किलें, क्रिसमस पर घर जाने की नहीं दी परमिशन

नई दिल्ली: 25 दिसंबर यानी क्रिसमस (Christmas) का त्योहार। ईद, दीवाली, होली जैसे पर्वों की ही तरह इसे ईसाई धर्म के लोग अपने परिवार के साथ धूमधाम से मनाते हैं। लेकिन जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) के लिए इस बार थोड़ा मुश्किल है।

दरअसल, कॉनमैन सुकेश चंद्रशेखर (Sukesh Chandrashekhar) मामले में नाम आने की वजह से वह अभी सुर्खियों में हैं। फिलहाल इस मामले की जांच प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) कर रहा है। और वह ऐक्ट्रेस (Jacqueline Fernandez) को मिले सभी गिफ्ट को जब्त करने की प्रोसेस में हैं।

वहीं, जैकलीन फर्नांडिस ने एनफोर्समेंट डायरेक्टरेट से पर्सनल और प्रोफेशनल कमिटमेंट की वजब से विदेश जाने की परमिशन मांगी थी।

Etimes के मुताबिक, ED ने उन्हें जाने से साफ मना कर दिया। कहा कि उन्हें अनुमति नहीं दी जा सकती क्योंकि अभी मामले की जांच चल रही है और अभी तो केस में उन्हें क्लीनचिट तक नहीं मिली है। इस कारण जैकलीन फर्नांडिज क्रिसमस पर अपने घर वापस नहीं जा पाएंगी।

ईडी के अधिकारियों ने दिए गए स्टेटमेंट में जैकलीन फर्नांडिस ने कहा कि वह सुकेश चंद्रशेखर से साल 2017 से संपर्क में हैं और उन्होंने अपना परिचय दिवंगत जयललिता के परिवार का बताया था।

जैकलीन फर्नांडिस ने कहा, ‘मैं सुकेश चंद्रशेखर से फरवरी 2017 से संपर्क में हूं और 2021 में उनकी गिरफ्तारी हुई है। इसके बाद से उनसे कभी नहीं मिली। उन्होंने मुझे बताया कि वह सन टीवी के मालिक हैं और जयललिता के परिवार के हैं।’

जैकलीन फर्नांडिस और नोरा फतेही के अलावा सुकेश चंद्रशेखर ने श्रद्धा कपूर, शिल्पा शेट्टी और हरमन बावेजा जैसे बॉलिवुड सिलेब्रिटी के नाम का खुलासा किया जिनके साथ उसके संबंध हैं।

सुकेश चंद्रशेखर ने अपने स्टेटमेंट में ईडी को बताया कि वह हरमन बावेजा को जानते थे और उनकी अगली फिल्म ‘कैप्टन’ को को-प्रड्यूस करने की प्लानिंग थी। इस फिल्म में कार्तिक आर्यन हैं। उन्होंने ये भी कहा कि शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा को जेल से छुड़वाने के लिए वह उनके संपर्क में आए थे।