लॉकडाउन में यो यो हनी सिंह ने बनाई जबरदस्त बॉडी, गायब हुआ वजन.. देखें तस्वीरें

0
255
Honey Singh
(Image Courtesy: Google)

नई दिल्ली. लॉकडाउन के दौरान मशहूर रैपर हनी सिंह ने अपनी बॉडी पूरी तरह ट्रांसफार्म कर दी है. हनी सिंह ने इंस्टाग्राम और दूसरे सोशल मीडिया अकाउंट्स में अपनी कई तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वह बॉडी बिल्डिंग करते नजर आ रहे हैं. हनी सिंह की ये तस्वीरें उनके फैंस को खूब पसंद आ रही हैं.

बता दें कि पिछले कुछ समय से हनी सिंह का फिजिक बीमारी के बाद काफी बदल गया था. उनका अचानक काफी वजन बढ़ गया था.

बताया लॉकडाउन में की गई मेहनत

इन तस्वीरों को शेयर करते हुए हनी सिंह ने कैप्शन में लिखा, “देखिए मेरे लेटेस्ट बॉडी ट्रांसफॉर्मेंशन की तस्वीरें. लॉकडाउन में की गई मेहनत.”

जाहिर तौर पर हनी सिंह की लॉकडाउन वाली मेहनत साफ नजर भी आ रही हैं. बता दें कि लॉकडाउन में मनोरंजन जगत का काम काफी धीमा हो गया था और इस दौरान सभी ने घर पर रहकर अपने वक्त को पॉजिटिव तरीके से इस्तेमाल करने की कोशिश की.

बिगड़ गई थी फिजिक

लंबी बीमारी के बाद रैपर हनी सिंह की फिजीक काफी बिगड़ गई थी. उनका वजन काफी ज्यादा बढ़ गया था जो कि उनके म्यूजिक वीडियो ‘लोका’ में साफ तौर पर नजर भी आया था.

हालांकि अब ऐसा लगता है कि हनी सिंह एक बार फिर से अपने पुराने वाले अवतार में लौटने जा रहे हैं. अपने फेवरेट रैपर को पुराने अवतार में देखने का क्रेज फैन्स में भी साफ दिख रहा है.

वर्क फ्रंट की बात करें मॉस्को माशूका हनी सिंह का पिछला गाना था जो कि कुछ खास लोकप्रिय नहीं हुआ. देखना होगा कि अपने इस नए अवतार में वह क्या धूम मचाते हैं.