film Actress Malaika Arora बनने जा रही अर्जुन के बेटे की मां! गुड न्यूज सुनकर क्या बोले-अर्जुन

film Actress Malaika Arora को लेकर दावा किया जा रहा था कि वो Actot Arjun Kapoor के बच्चे की मां बनने वाली हैं। हालांकि इस खबर को परिवार ने सिरे से खारिज कर दिया है। उधर, अर्जुन कपूर ने भी इस खबर पर तीखी प्रतिक्रिया दी है और इसे अफवाह करार दिया है।

प्रेगनेंसी वाली खबर पर क्या बोले अर्जुन कपूर?

Malaika Arora की प्रेगनेंसी की खबर पर Actot Arjun Kapoor का गुस्सा फूट पड़ा। उन्होंने instagram story में लिखा, ‘ये बहुत घटिया और गिरी हुई बात है। इसे बहुत कैजुअल तरीके से पेश किया गया। पहले भी हमारे बारे में इस तरह की तथ्यहीन बातें लिखी गईं, जिनका कोई आधार नहीं है, लेकिन हम इग्नोर कर देते हैं। यही गॉसिप बाद में सच्चाई बन जाता है। लेकिन यह ठीक नहीं है। हमारी निजी जिंदगी से खिलवाड़ बंद करें।’

Report में क्या दावा किया जा रहा था?

दरअसल, Pinkwila ने अपनी रिपोर्ट में इस बात का दावा किया था कि अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) पिछले दिनों लंदन गए थे, जहां दोनों ने अपने करीबियों को प्रेग्नेंसी की जानकारी दी थी। इस खबर के बाद मलाइका की कथित प्रेग्नेंसी की खबर आग की तरह फैल गई। सोशल मीडिया पर भी तमाम लोग इसकी चर्चा करते दिखे।

अर्जुन से पहले मलाइका अरोड़ा के एक फैमिली मेंबर ने भी इस खबर पर प्रतिक्रिया दी है। TOI से कहा कि मलाइका मां नहीं बनने वाली हैं, बल्कि ये महज एक अफवाह है।

बता दें कि film Actress Malaika Arora और Actot Arjun Kapoor लंबे समय से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। बीते दिनों मलाइका की एक सोशल मीडिया पोस्ट के बाद खबर फैल गई थी कि दोनों ने गुपचुप तरीके से सगाई कर ली है।