अरे ये क्या हो गया, एक्टिंग छोड़ सब्जी बेचने को मजबूर ‘डॉ मशहूर गुलाटी’, इंडस्ट्री में नहीं मिल रहा काम

आपको ‘डॉ मशहूर गुलाटी’ तो याद ही होंगे? सुनील ग्रोवर ने अपने इस किरदार से लाखों- करोड़ों दर्शकों का दिल जीता है. कॉमेडी की दुनिया से तो सुनील ग्रोवर सोशल मीडिया पर कुछ खास एक्टिव नहीं रहते. लेकिन जब-जब कोई पोस्ट शेयर करते हैं, वायरल हो जाती है. इस बारी भी कुछ ऐसा ही हुआ है.

 

वायरल हो रही सुनील की पोस्ट
सुनील ग्रोवर ने अपनी एक फोटो शेयर की है. इसमें वह आलू- प्याज बेचते नजर आ रहे हैं ग्रे पैंट्स और हुडी में एक्टर मायूस बैठे हुए हैं. पीछे की ओर काफी सारे जूट के बोरे दिख रहे हैं. आलू- प्याज बेचते हुए की फोटो शेयर करते हुए सुनील ग्रोवर कह रहे हैं कि अब यह उनकी अटरिया है. एक्टिंग छोड़ अब वह सब्जी बेचने को मजबूर हो गए हैं! फैन्स सुनील ग्रोवर को इस अंदाज में देख हैरान- परेशान हो रहे है

फैन्स ले रहे मजे
फैन्स, सुनील ग्रोवर की इस पोस्ट पर कॉमेट कर पूछ रहे हैं कि भइया, आलू- प्याज क्या भाव दिए. एक किलो आलू और दो किलो प्याज हमारे घर भिजवा देना. जितने भी पैसे बनेंगे, ऑनलाइन ट्रांसफर कर देंगे. सिर्फ यही नहीं, मनोरंजन जगत से भी कुछ दोस्त, सुनील ग्रोवर की इस मिमिक्री पर हंस रहे हैं. कुछ का तो यह भी कहना है कि सुनील ग्रोवर की यह पोस्ट अबतक की लेजेंड्री पोस्ट है.

इससे पहले सुनील ग्रोवर ने अपनी एक पोस्ट शेयर की थी. उसमें कॉमेडियन दूध बेचने वाली बाइक पर सवार नजर आए थे. कड़ाके की ठंड से बचने के लिए सुनील ग्रोवर ने सिर पर कैप और ब्लैक मोटी जैकेट पहनी हुई थी. आंखों पर चश्मा लगाया हुआ था, जिसपर ठंड की भाप जमी नजर आई थी.

फैन्स को सुनील ग्रोवर की यह पोस्ट भी काफी एंट एंटरटेनिंग लगी थी. कॉमेडियन की इस पोस्ट पर फैन्स काफी मजेदार रिएक्शन दे रहे थे. एक यूजर ने सुनील की पोस्ट पर मजे लेते हुए लिखा था कि दूध ‘नागिन’ को पिलाओ सर, पुण्य मिलेगा. एक दूसरे यूजर ने लिखा था कि पानी कितना मिलाया, यह भी बता दो? आजकल तो सबकुछ मिलावटी आ रहा है.

वर्कफ्रंट की बात करें तो सुनील ग्रोवर को ‘द कपिल शर्मा शो’ में ‘डॉ मशहूर गुलाटी’ बनकर खूब पहचान मिली थी. इनकी कॉमिक टाइमिंग जबरदस्त नजर आती थी. दर्शकों ने इन्हें इस अंदाज में कूब पसंद किया था. सुनील को आखिरी बार फिल्म ‘गुडबाय’ में देखा गया. फैन्स को इंतजार है कि सुनील अब अपने अगले प्रोजेक्ट की घोषणा कब करेंगे.