Brahmastra Motion poster Out: रणबीर कपूर बने ‘शिवा’, मोशन पोस्टर आउट, रिलीज डेट भी अनाउंस

नई दिल्ली: Brahmastra Motion Poster Out: रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor), आलिया भट्ट (Alia Bhatt), अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और मौनी रॉय (Mouni Roy) स्टारर मूवी ‘ब्रह्मास्त्र’ (Brahmastra) की रिलीज का फैंस बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं।

फिल्म की लंबे समय से चर्चा हो रही है और अब इसका धमाकेदार मोशन पोस्टर (Brahmastra Motion Poster Out) रिलीज कर दिया गया है, जिसमें रणबीर ‘शिवा’ (Shiva) के किरदार में नज़र आ रहे हैं। इसके साथ ही रिलीज डेट की भी अनाउंसमेंट कर दी है। हालांकि, इसे थियेटर्स में देखने के लिए अभी दर्शकों को 1 साल का इंतजार करना होगा।

इस मोशन पोस्टर (Brahmastra Motion Poster) में एक आवाज सुनाई दे रही है कि ‘कुछ चल रहा है दुनिया में ईशा, ऐसा कुछ जो नॉर्मल लोगों की समझ से बाहर है, कुछ पुरानी शक्तियां हैं, कुछ अस्त्र है।’ इसके बाद आलिया भट्ट की आवाज सुनाई देती है, ‘ये सब तुम्हें क्यों दिख रहा है? तुम हो कौन शिवा?’

देखिए ब्रह्मास्त्र का धमाकेदार मोशन पोस्टर:

https://www.instagram.com/tv/CXgR1ZLgI_-/

1 मिनट और 14 सेकंड के इस धमाकेदार वीडियो में कुछ ऐसा दिखाया जा रहा है, जिससे दुनिया में हलचल का पता चल रहा है। ढेर सारी लाइटें। उसके बाद आग के बीच में खड़े रणबीर के हाथों में त्रिशूल आना। फिर उनकी आंखों में उस लाइट की झलक दिखना और उनकी ऐसी भाव-भंगिमा, जिसे देखकर आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे।

करण जौहर ने शेयर किया नया पोस्टर

https://www.instagram.com/p/CXgT5ljIZmp/

करण जौहर ने भी मूवी का नया पोस्टर किया है। इसमें लिखा हुआ है- ‘ब्रह्मास्त्र पहला भाग: शिवा’। इससे जाहिर होता है कि ये मूवी दो पार्ट में रिलीज होगी। फिलहाल, इस मैजिकल एक्सपीरियंस के लिए पूरी तरह तैयार हैं।

https://www.instagram.com/p/CXgSGnoMzXN/

अगले साल रिलीज होगी मूवी

‘ब्रह्मास्त्र’ फिल्म की रिलीज डेट की भी अनाउंसमेंट कर दी गई है। ये फिल्म अगले साल यानि 9 सितंबर, 2022 को रिलीज होगी। इस मूवी को 5 लैंग्वेज हिंदी, तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ में रिलीज किया जाएगा।

साउथ स्टार नागार्जुन भी आएंगे नज़र

https://www.instagram.com/p/CV3Hrf9vYhe/

ये धर्मा प्रोडक्शन की अब तक की सबसे महंगी और बड़ी फिल्म बताई जा रही है। वहीं, दूसरी खास बात ये है कि आलिया और रणबीर पहली बार स्क्रीन पर साथ नज़र आएंगे। इसमें इन स्टार्स के अलावा साउथ स्टार नागार्जुन भी नज़र आने वाले हैं।

आलिया ने गुरुद्वारा में टेका मत्था

https://www.instagram.com/p/CXfyorDMMKP/

‘ब्रह्मास्त्र’ की कामयाबी के लिए आलिया भट्ट और अयान मुखर्जी दिल्ली के मशहूर गुरुद्वारे बंगला साहिब में मत्था टेकने पहुंचे थे। आलिया ने इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर की और कैप्शन में लिखा, ‘आशीर्वाद, आभार और प्रकाश।’