बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन राखी सावंत हो गईं प्रेग्नेंट!, सोशल मीडिया से लीक हुई खबर

अक्सर अपनी ऊटपटांग हरकतों से खबरों में बनी रहने वालीं राखी एक बार फिर से सुर्खियों में हैं लेकिन इस बार उनके चर्चा में आने का कारण है उनकी शादी. जी हां…तस्वीर आने के बाद राखी के बयान से ये साफ हो गया है कि राखी ने बॉयफ्रेंड आदिल खान संग शादी कर ली है.

वो भी धर्म परिवर्तन के बाद. लेकिन पिछले 7 महीने से दोनों ने शादी को सीक्रेट ही रखा था. पर अब ये रिश्ता सबके सामने खुल चुका है. हैरान करने वाली बात ये है कि हर बात पर राखी के साथ खड़े रहने वाले आदिल ने अब तक इन खबरों पर चुप्पी साध रखी है. उन्होंने ना तो इस पर कुछ कहा है और ना ही मीडिया के सामने आए हैं. वहीं अब राखी की प्रेग्नेंसी की खबर वायरल हो रही है.

क्या वाकई प्रेग्नेंट हैं राखी सावंत
7 महीनों तक सीक्रेट रखने के बाद अब राखी ने शादी का खुलासा कर दिया है. लेकिन इसके पीछे अब तरह-तरह की अटकलें लगाई जाने लगी हैं. खबर आ रही है कि राखी सावंत प्रेग्नेंट हैं और इसी वजह से उन्होंने अब गुपचुप तरीके से अपनी शादी की न्यूज रिवील की है.

वहीं प्रेग्नेंसी को लेकर मीडिया ने राखी से ही सवाल पूछ डाले. लेकिन हर मामले में बेबाकी से जवाब देने वालीं राखी ने इस पर चुप्पी साधे रखी और नो कमेंट्स कहते हुए आगे बढ़ गई. राखी का ऐसा करना अब लोगो के शक को और भी गहरा कर रहा है.

शादी के लिए राखी ने बदला धर्म
राखी सावंत ने आदिल खान से शादी के लिए अपना धर्म भी बदल लिया है. उन्होंने अपने नाम के पीछे फातिमा जोड़ लिया है जिससे अब वो राखी सावंत फातिमा बन गई हैं. 2022 ही राखी और रितेश का रिश्ता सबके सामने आया था. शादी के कई महीनों तक रिश्ते ने अपनी पहचान छिपाकर रखी थी लेकिन बिग बॉस में दोनों साथ दिखे. वहीं घर से निकलते ही राखी और रितेश में तलाक हो गया जिसके तुरंत बाद ही राखी की जिंदगी में आदिल आए और कहा जा रहा है कि मई में ही दोनों ने शादी कर ली थी.