सरोज खान के जाने से सदमे में माधुरी दीक्षित, बोली-मैंने अपना गुरु और दोस्त हमेशा के लिए खो दिया

नई दिल्ली. मशहूर बॉलीवुड कोरियोग्राफर सरोज खान शुक्रवार को चल बसी. उनके अचानक यूं चल बसने से फैंस के साथ-साथ उनके साथ काम कर चुके बॉलीवुड सेलिब्रिटजी सदमे में हैं. माधुरी दीक्षित के करियर को नई ऊंचाइयां देने वाली सरोज खान को सभी सेलिब्रिटीज श्रद्धांजलि दे रहे हैं.

इस बीच महान कोरियोग्राफर को अभिनेत्री माधुरी दीक्षित ने भी श्रद्धांजलि दी है.

मैंने अपना दोस्त और गुरु खो दिया

सरोज खान का चल बसना वैसे तो पूरी बॉलीवुड इंडस्ट्री के लिए सदमे से कम नहीं, लेकिन माधुरी दीक्षित के लिए यह उससे कई ज्यादा बढ़कर है. माधुरी ने सरोज खान संग इतने बेहतरीन गानों पर काम किया है कि दोनों की जोड़ी को सुपरहिट माना जाता है. ऐसे में अब माधुरी को महसूस हो रहा है कि उन्होंने अपनी दोस्त और गुरु को हमेशा के लिए खो दिया है.

ये भी पढ़ें : नहीं रही बॉलीवुड हीरोइनों को अपनी उंगलियों पर नचाने वाली मशहूर डांस कोरियोग्राफर सरोज खान

सरोज खान के निधन की खबर के बाद माधुरी ने ट्विटर पर अपनी भावनाओं का इजहार किया. उन्होंने लिखा, अपने दोस्त और गुरु सरोज खान के निधन से मैं सदमे में हूं. मैं आपकी हमेशा शुक्रगुजार रहूंगी क्योंकि आपने ने ही मुझे मेरे डांसिंग टेलैंट को अच्छे से निखारने का मौका दिया था. इस दुनिया ने एक अद्भुत टैलेंट को खो दिया है. आपकी बहुत याद आएगी. परिवार के प्रति मेरी संवेदाएं हैं.

कई गानों में साथ किया बेहतरीन काम

अब माधुरी दीक्षित का सरोज खान संग ऐसा रिश्ता था जिसे शब्दों में बयां करना मुश्किल है. अगर करियर की शुरूआत में सरोज खान ने माधुरी का हाथ थामा था तो सरोज खान के संघर्ष के दिनों में माधुरी ने भी उनकी मदद की थी. दोनों ने साथ मिलकर बॉलीवुड को कई ऐसे गाने दिए हैं जिन पर लोग आज भी खुशी से झूम उठते हैं.

सरोज खान ने अपने करियर में माधुरी संग धक-धक, डोला रे डोला, एक दो तीन, चोली के पीछ क्या है जैसे सदाबहार गानों पर काम किया था. इस समय सोशल मीडिया पर हर बड़ा सितारा सरोज खान के योगदान को याद कर रहा है और उन्हें श्रद्धांजलि दे रहा है.