हो गया Confirm! करण जौहर होस्‍ट करेंगे Bigg Boss OTT, कहा- मेरी मां का सपना पूरा हुआ

NewzBulletin Desk: टीवी रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ (Bigg Boss) के नए सीजन को लेकर बड़ी खबर सामने आई है। यह घोषणा पहले ही हो चुकी है कि टीवी पर ‘बिग बॉस 15’ (Bigg Boss 15) के प्रीमियर से पहले ‘वूट ऐप’ पर छह हफ्तों तक ‘बिग बॉस ओटीटी’ (Bigg Boss OTT) शुरू होगा। यह शो 8 अगस्‍त से शुरू हो रहा है।

अब ताजा जानकारी यह है कि ओटीटी पर इस शो (Bigg Boss OTT) को बॉलिवुड के मशहूर डायरेक्‍टर-प्रड्यूसर करण जौहर (Karan Johar) होस्‍ट करने वाले हैं। जी हां, ‘कॉफी विद करण’ के बाद वह एक बार फिर किसी शो को होस्‍ट करते नजर आएंगे। जबकि टीवी पर इसे सलमान खान (Salman Khan) होस्‍ट करेंगे।

रोहित शेट्टी-सिद्धार्थ शुक्‍ला नहीं, करण जौहर हुए फाइनल

‘बिग बॉस ओटीटी’ (Bigg Boss OTT) को होस्‍ट करने के लिए करण जौहर (Karan Johar) का नाम फाइनल हो गया है। यह शो 8 अगस्‍त से ओटीटी प्‍लेटफॉर्म पर शुरू होगा। दर्शक पिछले सीजन की तरह ही 24 घंटे इस शो का लाइव टेलीकास्‍ट देख पाएंगे। बीते दिनों जब ‘बिग बॉस ओटीटी’ का प्रोमो रिलीज हुआ, तो सलमान खान ने भी यह साफ कहा था कि वह टीवी पर ‘बिग बॉस 15’ होस्‍ट करेंगे। इससे पहले ओटीटी पर शो होस्‍ट करने के लिए फराह खान से लेकर रोहित शेट्टी और सिद्धार्थ शुक्‍ला के नाम पर चर्चा हो रही थी।

करण बोले- मैं तो फैन हूं, मेरी मां का सपना सच हुआ

‘बिग बॉस ओटीटी’ (Bigg Boss OTT) जहां डिजिटल ऐप पर 24×7 लाइव रहेगा, वहीं हर दिन 1 घंटे का स्‍पेशल एपिसोड भी दिखाया जाएगा। इसमें दर्शकों को एक्सक्लूसिव कट्स दिखाए जाएंगे। दूसरी ओर, शो होस्‍ट करने को लेकर करण जौहर भी खूब एक्‍साइटेड हैं।

वह कहते हैं, ‘मैं और मेरी मां ‘बिग बॉस’ के बहुत बड़े फैन हैं। हम इसे एक दिन के लिए भी मिस नहीं करेंगे। एक दर्शक के रूप में, यह मुझे बहुत एंटरटेनिंग लगता है। दशकों से मैं दूसरे शोज होस्‍ट करता आया हूं। ऐसे में अब ‘बिग बॉस ओटीटी’ के साथ … यह निश्चित रूप से ओवर द टॉप होगा। मेरी मां का सपना सच हो गया है, वह मुझे बिग बॉस में देखना चाहती हैं। मुझे उम्मीद है कि मैं दर्शकों और अपने दोस्तों की उम्मीदों पर खरा उतरूंगा। ‘वीकेंड का वार’ को कंटेस्‍टेंट्स के साथ मैं अपने अंदाज में और एंटरटेनिंग बनाने की कोश‍िश करूंगा।’

ओटीटी पर कॉमनर्स लेंगे शो में हिस्‍सा

‘बिग बॉस ओटीटी’ (Bigg Boss OTT) की खास बात यह है कि इस शो में कॉमनर्स यानी ‘आम जनता’ हिस्‍सा लेगी। इस ‘जनता फैक्‍टर’ के कारण निश्‍च‍ित तौर पर शो जबरदस्‍त होने वाला है। अभी तक जानकारी के मुताबिक, छह हफ्तों तक शो में कॉमनर्स जीत की बाजी लगाएंगे, जबकि छह हफ्तों बाद ओटीटी के शो से 6 कंटेस्‍टेंट नए सिलेब्रिटी कंटेस्‍टेंट्स के साथ टीवी पर ‘बिग बॉस 15’ का आगाज करेंगे। टीवी पर शो को सलमान खान ही होस्‍ट करेंगे। इस शो में कॉमनर्स को कुछ पावर्स भी दिए जाएंगे, जो सिलेब्रिटी कंटेस्‍टेंट्स पर भारी पड़ सकते हैं।

सलमान ने दी कंटेस्‍टेंट को सलाह

सलमान खान ‘बिग बॉस ओटीटी’ के इस नए फॉरमेट पर बात करते हुए कहते हैं, ‘यह जबरदस्‍त है कि ‘बिग बॉस’ का यह सीजन पहले डिजिटल प्‍लेटफॉर्म पर ‘बिग बॉस ओटीटी’ के रूप में आएगा। यह टीवी से 6 हफ्ते पहले प्रीमियर होगा। दर्शकों का खूब मनोरंजन होने वाला है। नए तरह के टास्‍क होंगे। सबसे बड़ी बात है कि इसमें आम जनता होगी जो जनता के लिए खेलेगी। मैं कभी कंटेस्‍टेंट्स को यही सलाह देना चाहूंगा वो ऐक्‍ट‍िव रहें, एंटरटेनिंग रहें और बिग बॉस के घर में अच्‍छे से रहे।’