2 डिग्री पारे में भी पसीने छुड़ा देंगी भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा की तस्वीर, फैंस का हो गया बुरा हाल

भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा (Monalisa) 40 की हो चुकी हैं। बावजूद इसके ना तो इनके चेहरे पर और ना ही फिगर को कोई अंतर दिखाई देता है। उन्हें देखकर ऐसा लगता है कि बढ़ती उम्र में अदाकारा और जवां होती जा रही हैं।

इतना ही नहीं वो एक से बढ़कर एक बोल्ड फोटो भी शेयर करके लोगों को दीवाना बना रही हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने ब्लैक बिकिनी में तस्वीर शेयर करके सोशल मीडिया पर कोहराम मचा दिया।

 

UDDDD 1

भोजपुरी फिल्मों की हॉट एक्ट्रेस में शुमार मोनालिसा आए दिन सोशल मीडिया पर खूबसूरत तस्वीरें और वीडियो शेयर करती हैं। जिसे देखकर उनके चाहने वाले खुश होते रहते हैं। अदाकारा ने हाल ही में ब्लैक बिकिनी में तस्वीरें शेयर की।

 

खुले बालों और ब्लैक बिकिनी में मोनालिसा की तस्वीर देखकर फैंस के सर्दी में पसीने छूट रहे हैं। एक्ट्रेस ने इस तस्वीर को शेयर करते हुए कैप्शन में सिर्फ ब्लैक ताश की दो पत्तियां लगाई हैं। लोग सो हॉट, ऑसम, सेक्सी जैसे कमेंट कर रहे हैं। तो कुछ लोग यह भी पूछ रहे हैं कि क्या आपको ठंडी नहीं लग रही हैं।

 

बता दें कि मोनालिसा का असली नाम अंतरा बिस्वास है।वो अबतक 125 से ज्यादा भोजपुरी मूवी में काम कर चुकी है। इसके अलावा वो बंगाली, ओडिया, तमिल, कन्नड़ और तेलुगू मूवी में भी अपनी अदायगी के जलवे बिखेर चुकी हैं।

 

इंस्टाग्राम पर 5.2 मिलियन फॉलोअर्स मोनालिसा के हैं। जैसे ही वो फोटो डालती हैं वो वायरल होने में देर नहीं लगाती। पिछले दिनों उन्होंने सिल्वर आउटफिट में काफी सेक्सी फोटो शेयर करके कोहराम मचा दी थीं।

 

मोनालिसा का हिंदी सीरियल ‘नजर’काफी पसंद किया गया। वो इसके पहले और दूसरे सीजन में दिखाई दे चुकी हैं। इस सीरियल में वो डायन की भूमिका में दिखाई दे थी।

 

मोनालिसा अपनी बातों को खुलकर रखने के लिए पहचानी जाती हैं। एक बार उन्होंने एक इंटरव्यू में बताया था कि 11 साल की उम्र में वो सेक्सुअल एब्यूज का शिकार हो चुकी हैं। जब वो कोलकाता घूमने गई थी तब एक शख्स ने उन्हें बैड टच किया था।

मोनालिसा बिग बॉस कंटेस्टेंट भी रह चुकी हैं। बिग बॉस हाउस में ही एक्टर विक्रांत सिंह राजपूत ने उन्हें प्रपोज किया था। 17 जनवरी 2017 को बिग बॉस हाउस में उन्होंने शादी कर ली थी। दोनों इंस्टाग्राम पर रील और तस्वीरें शेयर करते हैं। जिसमें उनके प्यार की झलक लोगों को देखने को मिलती है।