बाहुबली के कटप्पा सत्याराज ने जीती कोविड-19 से जंग, अस्पताल से हुए डिस्चार्ज

डेस्क: कोविड-19 के ओमिक्रॉन वेरिएंट (Omicron Variant) की चपेट में कई लोग आ चुके हैं। इनमें साउथ के सुपरस्टार्स, बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री के लोग भी शामिल हैं। बढ़ते मामलों ने हर किसी को परेशान किया हुआ है। लोगों पर खतरा ज्यादा मंड्राता अब नजर आ रहा है।

कुछ दिनों पहले ‘बाहुबली’ के कटप्पा (Sathyaraj) कोरोनावायरस की चपेट में आ गए थे, जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती किया गया था। अब खबर आ रही है कि वह पूरी तरह से ठीक हैं और डिस्चार्ज होकर घर वापस लौट चुके हैं।

बेटे ने जारी किया बयान

मंगलवार के दिन सत्याराज (Sathyaraj) के बेटे सिबी सत्याराज ने यह जानकारी दी। ट्विटर पर पोस्ट शेयर करते हुए सिबी ने लिखा, “दोस्तों, कल रात अप्पा अस्पताल से डिस्चार्ज हो गए और घर वापस आ गए हैं। वह अब पूरी तरह से ठीक हैं और कुछ दिन आराम करके काम पर वापसी करेंगे। आप सभी के प्यार और सपोर्ट के लिए धन्यवाद।”

सत्याराज ने केवल एसएस राजामौली की फिल्म ‘बाहुबाली के कटप्पा’ से ही फेम नहीं पाई, बल्कि वह और भी अपनी कई फिल्मों में निभाए किरदारों के कारण मशहूर हैं।

सिबी ने फैन्स और फॉलोअर्स से यह भी कहा कि अप्पा किसी भी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर नहीं हैं। अगर किसी भी फैन के पास उनके नाम से कोई भी अकाउंट फॉलो करने के लिए रिक्वेस्ट में आता है तो उसे तुरंत ब्लॉक, अनफॉलो और रिपोर्ट करें। बता दें कि कुछ दिनों पहले साउथ सुपरस्टार महेश बाबू के भी कोरोना के चपेट में में आने की खबर सोशल मीडिया पर सामने आई थी।

1978 में एक्टिंग की दुनिया में रखने वाले सत्यराज को तमिल सिनेमा का सुपरस्टार कहा जाता है। सत्यराज ने बॉलीवुड फिल्मों में भी काम किया है और दर्शकों के बीच अपनी पहचान बनाई है। यह फिल्म ‘चेन्नई एक्सप्रेस’ में दीपिका पादुकोण के पिता और डॉन का किरदार भी निभा चुके हैं।

Leave comment

Your email address will not be published. Required fields are marked with *.