बड़ी खबर! अनुपम खेर की मां, भाई, भाभी और भतीजी निकले कोरोना पॉजिटिव

New Delhi: Anupam Kher Family Corona Positive: कोरोना वायरस बॉलिवुड में भी अब तेजी से पैर पसार रहा है। महानायक अमिताभ बच्चन और उनके बेटे अभिषेक बच्चन के बाद दिग्गज अभिनेता अनुपम खेर के परिवार के 4 सदस्य कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। उन्होंने वीडियो शेयर कर यह जानकारी फैन्स को दी है।

अनुपम खेर ने सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर कर बताया कि उनकी मां दुलारी, भाई राजू, भाई की पत्नी और अनुपम की भतीजी में कोरोना के हल्के लक्षण (Anupam Kher Family Corona Positive) पाए गए हैं। अनुपम की मां को मुंबई के कोकिलाबेन हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है जबकि परिवार के अन्य सदस्य इस समय होम क्वॉरेंटीन में हैं। देखें, अनुपम का वीडियो:

इस बीच अनुपम ने खुद का भी कोरोना टेस्ट कराया है। उन्होंने बताया है कि वह खुद और उनके भतीजे का कोरोना टेस्ट नेगेटिव आया है। उन्होंने अपने घर में कोरोना पॉजिटिव केस निकलने के बाद बीएमसी के अधिकारियों को इस बारे में सूचित भी कर दिया है।

बता दें की बॉलिवुड के मेगास्टार अमिताभ बच्चन (Amitabh Bacchan) को शनिवार की शाम को मुंबई के नानावटी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं, अमिताभ बच्चन के बेटे और ऐक्टर अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) का भी कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया है। अभिषेक को भी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।