अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन को हुआ कोरोना, अस्पताल में भर्ती

New Delhi: बॉलिवुड के मेगास्टार अमिताभ बच्चन (Amitabh Bacchan) को शनिवार की शाम को मुंबई के नानावटी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं, अमिताभ बच्चन के बेटे और ऐक्टर अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) का भी कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया है। अभिषेक को भी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

अमिताभ और अभिषेक के कोरोना पॉजिटिव आने के बाद उनके घर के सभी सदस्यों और स्टाफ का कोरोना टेस्ट करवाया गया था, जिसमें ऐश्ववर्या राय बच्चन और जया बच्चन की रिपोर्ट निगेटिव आई है। बाकी घरवालों की टेस्ट रिपोर्ट अभी नहीं आई है, जल्द ही उनकी रिपोर्ट भी आ जाएगी।

अमिताभ बच्चन ने किया ट्वीट

अमिताभ बच्चन ने शनिवार की रात में अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा, उनका कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया है और उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उनके परिवार और स्टाफ का भी कोरोना वायरस का टेस्ट किया गया है, जिसकी रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा है। पिछले 10 दिनों में जो लोग मेरे संपर्क में आए हैं, उनसे आग्रह कि वे भी अपना कोरोना टेस्‍ट करा लें।

78 वर्षीय अमिताभ को कई अन्य स्वास्थ्य समस्याएं

78 वर्षीय अमिताभ बच्चन को लीवर की दिक्कत सहित कई स्वास्थ्य समस्याएं हैं। ऐसे में कोरोना पॉजिटिव निकलने पर ऐक्टर को अधिक सतर्क रहने की जरूरत होगी। हालांकि, वह अपनी उम्र के हिसाब से काफी ज्यादा वर्कआउट करते रहते हैं।

सलामती की दुआ

जैसे ही अमिताभ बच्चन के कोरोना पॉजिटिव होने की खबर सामने आई। इसके बाद उनके फैंस और बॉलिवुड इंडस्ट्री के लोग उनकी सलामती की दुआ करने लगे। परेश रावल, रितेश देशमुख, मनोज बाजपेयी, लारा दत्ता, परिणीति चोपड़ा सहित तमाम सेलिब्रिटीज ने उनके जल्द ठीक हो जाने की कामना रहे हैं।

कई बॉलिवुड सिलेब्स हो चुका है कोरोना

अमिताभ बच्चन से पहले कई बॉलिवुड सिलेब्स इस खतरनाक वायरस की चपेट में आ चुके हैं। सबसे पहले कनिका कपूर कोरोना वायरस हुआ था और इसके बाद तो किरण कुमार, करीम मोरानी और उनकी दोनों बेटियां जोआ और शाजा मोरानी सहित तमाम सिलेब्स कोविड-19 पाए गए थे।

अमिताभ बच्चन की फिल्में

अमिताभ बच्चन के वर्कफ्रंट की बात की जाए तो हाल हीं में उनकी फिल्म ‘गुलाबो सिताबो’ डिजिटली रिलीज हुई है। इस फिल्म में उनके साथ आयुष्मान खुराना भी थे। वहीं, उनकी पाइपलाइन में ‘झुडं’, ‘ब्रह्मास्त्र’ और ‘चेहरे’ जैसी फिल्में हैं।

वेब सीरीज की शूटिंग में निकले थे अभिषेक बच्चन

अभिषेक बच्चन की डेब्यू वेब सीरीज ब्रीद इंटू द शैडोज 10 जुलाई को रिलीज हुई है। पिछले कई दिनों से अभिषेक इस वेब सीरीज की डबिंग के लिए स्टूडियो जा रहे थे। उन्हें कई बार डबिंग स्टूडियो के बाहर मास्क लगाये स्पॉट किया गया था। अभिषेक ने अपने कोरोना पॉजिटिव होने की बात की पुष्टि करते हुए ट्वीट किया है और बताया है कि वे भी अमिताभ की तरह नानावती अस्पताल में भर्ती हो चुके हैं।

बता दें कि शनिवार को दिन में बॉलिवुड की वेटरन ऐक्ट्रेस रेखा का एक सिक्यॉरिडी गार्ड कोरोना पॉजिटिव निकला है। इसके बाद बीएमसी ने मुंबई के बांद्रा के बैंड्सटैंड एरिया में रेखा के बंगले को सील कर दिया है। इस बंगले के बाहर एक नोटिस चिपका कर इसे कोरोना कंटेनमेंट जोन घोषित कर दिया गया है।