शादी से पहले अपने पति को राखी बांधती थी ये एक्ट्रेस,शादी करके बॉलीवुड में मचा दिया बवाल

हिंदी सिनेमा जगत की लीजेंड एक्ट्रेस श्रीदेवी (Sridevi) की लव लाइफ काफी दिलचस्प रही है. श्रीदेवी (Sridevi Movies) की जिंदगी में एक दौर था, तब वह फिल्ममेकर बोनी कपूर (Boney Kapoor Movies) को राखी तक बांधती थीं. फिर कहानी ने ऐसी पलटी मारी कि श्रीदेवी और बोनी कपूर (Sridevi and Boney Kapoor) को आपस में प्यार हो गया. शादीशुदा होने के बावजूद बोनी कपूर ने श्रीदेवी के साथ अफेयर किया था.

बोनी की पहली पत्नी ने मुश्किल वक्त में श्रीदेवी का बनी थीं सहारा!

रिपोर्ट्स की मानें तो बोनी कपूर (Boney Kapoor First Wife) की पहली पत्नी मोना कपूर (Mona Kapoor) और श्रीदेवी (Sridevi) बहुत अच्छे दोस्त हुआ करते थे. श्रीदेवी तब मिथुन चक्रवर्ती (Mithun Chakraborty) को डेट कर रही थीं और उनके रिश्ते में मुश्किलों का दौर था, तब मोना ने अपनी दोस्त को घर में रहने की जगह दी थी.

श्रीदेवी मिथुन चक्रवर्ती (Sridevi and Mithun Chakraborty) को दीवानों की तरह चाहती थीं. लेकिन मिथुन श्रीदेवी और बोनी कपूर पर शक करते थे. मिथुन को यकीन दिलाने के लिए श्रीदेवी ने बोनी कपूर (Boney Kapoor Love Affairs) को राखी बांधी थी.

बोनी कपूर ने ऐसे किया था श्रीदेवी से प्यार का इजहार!

बोनी कपूर (Boney Kapoor First Movie) ने ‘मिस्टर इंडिया’ फिल्म की शूटिंग के दौरान श्रीदेवी को अपने दिल का हाल बताया था. एक इंटरव्यू में श्रीदेवी (Sridevi) ने बताया था, इसके बाद वह बोनी को करीब से जानने लगीं तो उन्हें भी प्यार हो गया. रिपोर्ट्स की मानें तो बोनी कपूर (Boney Kapoor Children) ने पहली पत्नी को तलाक देने के बाद श्रीदेवी से जल्दबाजी में शादी की थी, क्योंकि श्रीदेवी (Sridevi Pregnancy) शादी से पहले ही उनके बच्चे की मां बनने वाली थीं.

 

बताया जाता है कि श्रीदेवी ने बोनी का प्रपोजल एक्सपेक्ट कर लिया लेकिन बॉलीवुड गलियारों में यह बात भी उड़ी कि एक्टर मिथुन चक्रवती का शक सही निकला, कही राखी बांधने वाले भाई से कोई शादी करता है.