सुशांत सिंह राजपूत के बाद अब जाने-माने टीवी एक्टर सुशील गौड़ा ने दी जा;न, सदमें में फैंस और टीवी इंडस्ट्री

Susheel Gowda News: बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के नि’धन की खबर से अभी फैंस और इंडस्ट्री संभली भी नहीं थी कि एक और एक्टर ने भी अपनी जा;न दे दी. टीवी के जाने-माने एक्टर सुशील गौड़ा (Susheel Gowda) के दुनिया से चले जाने की खबर आ रही है.

बताया जा रहा है कि अभिनेता सुशील गौड़ा ने अपने होम टाउन मंडया (कर्नाटक) में आ’त्म;ह’त्या की ली है. सुशील सीरियल ‘अंतपुरा’ में लीड रोल में नजर आ चुके है।

कल शाम उठाया कदम

बताया जा रहा है कि 30 साल के सुशील ने कल अपने घर में यह कदम उठाया. हालांकि ऐसा करने के पीछे अभी कोई कारण सामने नहीं आया है.

ये भी पढ़ें : अभिनेत्री गीतांजलि नागपाल ने खुद बर्बाद की अपनी जिंदगी, कभी सड़कों पर मांगी भीख.. कभी किया नौकरानी का काम

बता दें कि सुशील एक एक्टर होने के साथ साथ फिटनेस ट्रेनर भी थे जो कि खुद को कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री में स्थापित करने की कोशिश कर रहे थे. सुशील गौड़ा, दुनिया विजय स्टारर फिल्म ‘सलगा’ में नजर आने वाले थे. इस फिल्म में सुशील एक पुलिसकर्मी का किरदार निभा रहे थे.

सुशील के निधन से सदमे में फैंस

सुशील गौड़ा के निध;न की खबर से फैंस हैरान हैं. एक यूजर ने लिखा, ‘भाई आप बहुद जल्दी चले गए. भगवान आपकी आ’त्मा को शांति दे.’ एक दूसरे यूजर ने लिखा, ‘कन्नड़ अभिनेता और फिटनेस ट्रेनर ने 30 वर्ष की उम्र में अज्ञात कारण से अपना जीवन समाप्त कर लिया है. हमारे जवान इतने नाजुक क्यों हैं ? उनकी आ’त्मा को शांति मिले.’

दुनिया विजय ने किया याद

सुशील गौड़ा के नि’धन की खबर से फैंस के साथ-साथ सेलेब्स भी हैरान हैं. दुनिया विजय ने सुशील गौड़ा को याद करते हुए फेसबुक पर एक पोस्ट शेयर किया है. दुनिया विजय ने लिखा, ‘जब मैंने पहली बार उसे देखा तो मुझे लगा कि वह एक हीरो मैटेरियल है.

फिल्म रिलीज होने से पहले ही उसने हमें बहुत जल्द छोड़ दिया है. समस्या हो सकती है लेकिन ऐसा कदम इसका हल नहीं है. मुझे लगता है कि इस वर्ष मौ;तों की श्रृंखला समाप्त नहीं होगी. यह इसलिए नहीं है कि कोरोना वायरस से लोग डरते हैं, लोग विश्वास खो रहे हैं क्योंकि उनके पास नौकरी नहीं है जो उन्हें जीवन जीने के लिए पैसे दे सकती है.’