YSSSS 1
YSSSS 1

अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) की अपकमिंग फिल्म ‘कुत्ते’ (Kuttey) जल्द ही सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है। इसमें अर्जुन के साथ तब्बू (Tabu), राधिका मदान (Radhika Madan) मुख्य भूमिका में हैं।

इनके अलावा नसीरुद्दीन शाह, कोंकणा सेन शर्मा, शार्दुल भारद्वाज और कुमुद मिश्रा भी हैं। वहीं मेकर्स ने इस फिल्म की पहली सॉन्ग ‘आवारा डॉग्स’ (Awaara Dogs) आउट कर दी है।

गाने के बारे में
बता दें कि ‘आवारा डॉग्स’ गाने को विशाल ददलानी ने अपनी आवाज दी है। इसके बोल गुलजार ने लिखे हैं। संगीत विशाल भारद्वाज का है। यह गाना भूषण कुमार की टी-सीरीज़ के आधिकारिक YouTube चैनल पर स्ट्रीम हुआ है। अब तक इस गाने को 6.7 मीलियन लोग देख चुके हैं। साथ में इसे यूट्यूब पर काफी पसंद किया जा रहा है।

यहां देखें सॉन्ग
‘आवारा डॉग्स’ में अर्जुन कपूर और तब्बू का एक्शन अंदाज देखने को मिल रहा है। साथ ही गाने का डार्क बैकग्राउंड इसे और भी आकर्षक बना रहा है। इसका ट्रेलर हाल ही में आउट हुआ था। ट्रेलर को फैंस का भरपूर प्यार मिला है।

 

आसमान भारद्वाज की पहली फिल्म है कुत्ते

आपको बता दें कि फिल्म ‘कुत्ते’ रियल होने के साथ-साथ रफ एंड टफ होने का दावा करती है। फिल्म में कोई हीरो बनने वाला है तो कोई विलेन का किरदार निभाने वाला है। इस फिल्म का निर्देशन आसमान भारद्वाज ने किया है। ये फिल्म आसमान भारद्वाज द्वारा निर्देशित पहली फिल्म है। फिल्म में सभी एक्टर एक्ट्रेस ने बेहतरीन अभिनय किया है। ऐसा बताया जा रहा है कि तब्बू और अर्जुन कपूर ने अपने परफॉर्मेंस से इस फिल्म में जान डाल दी है।  भारद्वाज की पहली फिल्म होते हुए भी कहीं पर नहीं लगेगा कि ये फिल्म उनकी पहली फिल्म है।

कुत्ते का निर्माण लव फिल्म्स और विशाल भारद्वाज फिल्म्स के बैनर तले किया जा रहा है। यह विशाल भारद्वाज, लव रंजन, रेखा भारद्वाज और अंकुर गर्ग द्वारा निर्मित और भूषण कुमार की टी-सीरीज़ द्वारा प्रस्तुत किया गया है।


Discover more from Newzbulletin

Subscribe to get the latest posts sent to your email.