Placeholder canvas

प्रभास ने बताई ‘राधे श्याम’ के फ्लॉप होने की वजह, ‘बाहुबली’ से है फिल्म के पिटने का कनेक्शन


एसएस राजामौली के निर्देशन में बनी फिल्म ‘बाहुबली’ के बाद से प्रभास को सक्सेस नसीब ही नहीं हो रही है। राजामौली के साथ काम करके जहां प्रभास को इंटरनेशनल फेम मिला तो वहीं इसके बाद उन्होंने जितनी भी फिल्में कीं, वो सारी ही फ्लॉप साबित हुई हैं। गौर करने की बात ये है कि उनकी सभी फिल्में बड़े बजट वाली फिल्में थीं। ‘राधे श्याम’ के फ्लॉप होने पर प्रभास ने इसमें राइटर की गलती ठहराते हुए स्क्रिप्ट को कमजोर बता दिया है।

क्या रही राधे श्याम के फ्लॉप होनी की वजह?
‘राधे श्याम’ के फ्लॉप होने की वजह पूछे जाने पर बॉम्बे टाइम्स के साथ बातचीत में प्रभास ने कहा कि शायद ऐसा कोविड की वजह से रहा हो या फिर शायद स्क्रिप्ट में कुछ कमी रह गई हो। प्रभास ने यह भी कहा कि शायद पब्लिक उन्हें लव स्टोरीज में नहीं देखना चाहती है इसलिए फिल्म फ्लॉप हो गई। उन्होंने बताया, ‘ऑडियंस प्रभास को बाहुबली वाली इमेज में देखना चाहती है, और हर बार वह उसी इमेज में देखना चाहते हैं।’

छोटी फिल्में भी करना चाहते हैं प्रभास
प्रभास ने कहा कि उनके लिए ये हमेशा उतना एक्साइटिंग नहीं होता है। हालांकि जब वो इस तरह का कोई प्रोजेक्ट उठाते हैं तो वह इसे एन्जॉय करते हैं। प्रभास ने कहा कि क्योंकि हम स्पाइडरमैन और सुपरमैन जैसी फिल्में देखते हुए बड़े हुए हैं तो हमें आगे भी इस तरह ही बड़ी फिल्में देखने को मिलती रहेंगी। उन्होंने कहा कि वह भी ऐसी फिल्में करेंगे लेकिन साथ ही वह छोटी फिल्में भी करना चाहते हैं।

राम के किरदार में नजर आएंगे प्रभास
प्रभास ने कहा कि वह कहानी कहने और एंटरटेन करने के बाद मामले में पब्लिक के लिए डिफरेंट चीजें करना चाहता हैं और वह इस तरह की चीजें प्लान कर रहे हैं। बता दें कि प्रभास के पास अभी आने वाले वक्त में कई जोरदार प्रोजेक्ट हैं। भले ही बाहुबली के बाद उनकी लगातार 2 फिल्में पिट गई हैं लेकिन अब दर्शकों को उनकी अपकमिंग फिल्म ‘आदिपुरुष’ का बेसब्री से इंतजार है जिसमें वह राम का किरदार निभा रहे हैं। फिल्म में सैफ अली खान ने रावण का रोल प्ले किया है।