‘कुछ-कुछ होता है’ कि शाहरुख की ‘अंजलि’ अब हो गई इतनी ‘बोल्ड’ एंड ब्यूटीफुल

जी हां, हम बात कर रहे हैं जानी-मानी फिल्म कुछ कुछ होता है के बारे में। यह फिल्म आज भी लोगों के दिलों दिमाग पर छाई रहती है। इस फिल्म में बॉलीवुड के सुपरस्टार शाहरुख खान नजर आए थे। इसी के साथ उसमें काजोल भी दिखाई दी थी।

इन दोनों की केमिस्ट्री लोगों को काफी पसंद भी आई थी। इस फिल्म में जितने भी किरदार थे सभी लोग काफी प्रसिद्ध हैं और सभी ने अपनी एक्टिंग के जरिए लोगों का दिल जीत लिया था। ऐसे में आज हम आपको बताने जा रहे हैं, छोटी सी अंजलि के बारे में जिन्होंने बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट सब लोगों का दिल जीत लिया था।

जी हां, वही अंजलि जिसने इस फिल्म में शाहरुख खान की बेटी का रोल अदा किया था। वह क्यूट सी दिखने वाली अभिनेत्री का नाम है सना सईद। हालांकि अब वह काफी बड़ी हो चुकी हैं और बेहद खूबसूरत भी नजर आती हैं। इतना ही नहीं वह बाकी फिल्म अभिनेत्रियों की तरह काफी हॉट भी दिखाई देती है।

WAA

सना सईद ने केवल कुछ कुछ होता है फिल्म में ही काम नहीं किया था बल्कि हर दिल जो प्यार करेगा, बादल, और भी कई फिल्मों में काम किया था। यह बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट काम कर चुकी हैं। हालांकि इसके बाद इन्होंने बॉलीवुड इंडस्ट्री से ब्रेक ले लिया था, परंतु वह एक्टिंग को खुद से ज्यादा दूर नहीं रख पाई।

इसके बाद इन्होंने छोटे पर्दे पर काम करना शुरू कर दिया, फॉक्स किड्स जैसे बच्चों के कार्यक्रम को होस्ट करने लगी। इसी के साथ बाबुल का आंगन छूटे ना, हो गई पूजा इस घर की इत्यादि कई टीवी सीरियलों में भी इन्होंने काम किया है।

सना सईद कई रियलिटी शो में भी नजर आ चुकी है, जैसे की झलक दिखला जा 6, झलक दिखलाजा 7, नच बलिए 7 और झलक दिखला जा 9 इत्यादि रियलिटी शो में नजर आ चुकी है। फिल्मों के बाद से ही इन्होंने छोटे पर्दे पर काम करना शुरू कर दिया था। इन्होंने स्टूडेंट ऑफ द ईयर में सपोर्ट इन रोल का भी काम किया हुआ है, इसमें सना बेहद ही हॉट अवतार में नजर आई थी।

ऐसे में काफी समय के बाद छोटी अंजलि को ऐसे बोल्ड लुक में देखकर दर्शक पहचान भी नहीं पा रहे हैं। इसके बावजूद भी उन्होंने काफी तारीफ बटोरी है। हालांकि सना के घर वालों को उनका फिल्म में काम करना पसंद नहीं है और सना का छोटे कपड़े पहनना भी पसंद नहीं है, इसीलिए आए दिन कुछ ना कुछ विवाद होता ही रहता है, जिसकी वजह से उन्होंने बॉलीवुड इंडस्ट्री से दूरी बना ली थी, यह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव दिखाई देती हैं।