TCGL Recruitment 2023: स्टैच्यू ऑफ यूनिटी के लिए काम करने का मौका, सिर्फ इतनी हैं वैकेंसी

स्टैच्यू ऑफ यूनिटी के लिए काम करने के इच्छुक उम्मीदवारों के लिए काम की खबर। टूरिज्म कॉर्पोरेशन ऑफ गुजरात लिमिटेड (टीसीजीएल) की आउसोर्सिंग कंपनी डीबी इंटरप्राइजेज ने थर्ड पार्टी पे-रोल के आधार पर स्टैच्यू ऑफ यूनिटी में तैनाती के लिए भर्ती निकाली है।

कंपनी द्वारा जारी भर्ती विज्ञापन के मुताबिक ऑफिस असिस्टेंट / रिसेप्शनिस्ट के 32 पदों, एग्जीक्यूटिव के 9 पदों और सीनियर एग्जीक्यूटिव के 4 पदों समेत कुल 45 पदों पर भर्ती की जानी है। इन पदों के लिए निर्धारित प्रक्रिया से चयनित उम्मीदवारों को वाराणसी, अयोध्या, देहरादून, चंडीगढ़, इंदौर, भुवनेश्वर, नागपुर समेत गुजरात के विभिन्न शहरों में स्थित टीसीजीएल ऑफिस में काम करने का अवसर दिया जाएगा।

TCGL Recruitment 2023: आवेदन 10 जनवरी तक
डीबी इंटरप्राइजेज द्वारा स्टैच्यू ऑफ यूनिटी के लिए निकाली गई भर्ती में विज्ञापित पदों के लिए आवेदन के इच्छुक व योग्य उम्मीदवार कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट, dbenterprise.co.in पर एक्टिव किए गए पोस्टवाइज ऑनलाइन अप्लीकेशन लिंक के माध्यम से आवेदन कर सकते हैं।

आवेदन के दौरान उम्मीदवारों को अपना बॉयोडाटा, यूजी/पीजी मार्कशीट और सर्टिफिकेट, अनुभव प्रमाण-पत्रों, जन्म प्रमाण-पत्र, आदि की प्रतियों को अप्लीकेशन पेज पर अपलोड करना होगा। उम्मीदवार आवेदन से पहले भर्ती विज्ञापन अवश्य देखें और उसी पेज पर दिए लिंक से अप्लीकेशन सबमिट करें।

 

TCGL Recruitment 2023: कौन कर सकता है आवेदन?
ऑफिस असिस्टेंट / रिसेप्शनिस्ट के लिए उम्मीदवारों को किसी भी विषय में स्नातक और कंप्यूटर की नॉलेज होनी चाहिए। वहीं, एग्जीक्यूटिव और सीनियर एग्जीक्यूटिव पदों के लिए ट्रैवल व टूरिज्म मैनेजमेंट या हॉस्पीटैलिटी मैनेजमेंट में एमबीए या पीजी डिप्लोमा होना चाहिए।

सभी पदों के लिए उम्मीदवारों को हिंदी, अंग्रेजी और गुजराती भाषाओं का ज्ञान होना चाहिए। पर्यटन उद्योग में एक वर्ष का अनुभव (सीनियर एग्जीक्यूटिव के लिए तीन वर्ष का अनुभव) भी आवश्यक है।