Infinix के 200MP कैमरा वाले 5G स्मार्टफोन का मार्केट में हंगामा, कम कीमत में मिल रहे पॉवरफुल फीचर्स

Infinix Zero Series को हाल में भारत में लॉन्च हो गया है। इस सीरीज के तहत दो स्मार्टफोन Infinix Zero Ultra 5G और Infinix Zero 20 शामिल किये गए हैं। भारतीय बाजार में Infinix Zero 20 की बिक्री शुरू हो गई है। Infinix Zero Ultra 5G स्मार्टफोन में नए फीचर्स के साथ दमदार बैटरी दी गई है।

इंफीनिक्स Zero 20 स्मार्टफोन में शानदार डिस्प्ले दिया गया है

डिस्प्ले की बात करे तो इंफीनिक्स Zero 20 स्मार्टफोन में 6.7 इंच का फुल एचडी प्लस अमोलेड डिस्प्ले देखने को मिल जाता है। इसका रिफ्रेश रेट 90Hz दिया गया है। इसके अलावा इंफीनिक्स स्मार्ट फोन में मीडियाटेक हेलिओ G99 प्रोसेसर के साथ दिया गया है।

इस स्मार्टफोन में 8GB रैम के साथ 128GB इंटरनल स्टोरेज दिया गया है। इसे माइक्रो एसडी कार्ड की मदद से 2TB तक बढ़ा सकते है। इंफीनिक्स जीरो 20 स्मार्टफोन में 4,500mAh की बैटरी दी गई है। इसके साथ 45W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट दिया गया है।

इंफीनिक्स Zero 20 स्मार्टफोन में जबरदस्त कैमरा क्वालिटी दी गई है

कैमरे की बात करे तो Infinix Zero 20 स्मार्टफोन के बैक साइड में 108MP का प्राइमरी कैमरा देखने को मिलता है। इसके साथ 13MP का सेकेंडरी कैमरा और 2MP का डेप्थ सेंसर कैमरा दिया जा सकता है।

इंफीनिक्स जीरो 20 स्मार्टफोन में सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए स्मार्ट फोन के फ्रंट में 60MP का कैमरा देखने को मिलता है। इस स्मार्टफोन का सेल्फी कैमरा भी OIS फीचर्स के सपोर्ट के साथ आता है।

 

इंफीनिक्स Zero Ultra 5G स्मार्टफोन के प्रोसेसर और कैमरे की जानकारी

इंफीनिक्स Zero Ultra 5G स्मार्टफोन के कैमरे और प्रोसेसर की बात की जाये तो Infinix Zero Ultra 5G स्मार्टफोन में मीडियाटेक Dimensity 920 प्रोसेसर के साथ लांच किया गया है। इस इंफीनिक्स Zero Ultra 5G स्मार्टफोन का मुख्य आकर्षण 200MP का मेन कैमरा दिया गया है।

Infinix Zero Ultra 5G स्मार्ट फोन 0 से 100 प्रतिशत चार्ज महज 12 मिनट में हो जाता है। Infinix जीरो अल्ट्रा स्मार्टफोन में 4,500mAh की बैटरी गई है। इसके साथ स्मार्टफोन में पावर के लिए 180W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट दिया गया है। इस इंफीनिक्स स्मार्टफोन में 8GB रैम और 256GB स्टोरेज का सपोर्ट देखने को मिल जाता है।