जनवरी 2023 में आपकी नौकरी पक्की, ये पांच नौकरियां कर रही आपका इंतज़ार

नए साल की शुरुआत हो चुकी है। लोग अपने-अपने तरीके से इसे मनाने में जुटे हैं। इन सबके बीच हम सरकारी नौकरी की तैयारी कर रहे युवाओं के लिए जनवरी में निकली भर्तियों के बारे में जानकारी लेकर आए हैं। जहां आवेदन करके युवा अच्छी नौकरी हासिल कर सकते हैं। इन नौकरियों के लिए आवेदन शुरू हो चुके हैं। आइए देखते हैं इन नौकरियों के बारे में…

Rajasthan Assistant Radiographer Recruitment 2022: राजस्थान में सहायक रेडियोग्राफर भर्ती 2022 की विस्तृत आधिकारिक अधिसूचना जारी कर दी गई है। Rajasthan Radiographer Recruitment का आयोजन 1015 पदों पर भर्ती के लिए किया जा रहा है। इस भर्ती के लिए योग्य एवं इच्छुक अभ्यर्थी अधिकारिक वेबसाइट के माध्यम से ऑनलाइन आवेदन भर सकते हैं।

राजस्थान रेडियोग्राफर भर्ती 2022 के लिए ऑनलाइन आवेदन करने की अंतिम तिथि 29 जनवरी, 2023 रखी गई है। अभ्यर्थी इस भर्ती के लिए ऑनलाइन आवेदन राजस्थान राज्य स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण संस्थान अथवा चिकित्सा एवं स्वास्थ्य विभाग, राजस्थान सरकार की आधिकारिक वेबसाइट rajswasthya.nic.in पर कर सकते हैं।

 

OCS Exam 2022: ओडिशा लोक सेवा आयोग (ओपीएससी) ने ओडिशा सिविल सेवा परीक्षा, 2022 के लिए ऑनलाइन आवेदन आमंत्रित किए हैं। इच्छुक उम्मीदवार 17 जनवरी, 2023 से आयोग की आधिकारिक वेबसाइट opsc.gov.in पर रिक्तियों के लिए आवेदन कर सकेंगे।

 

South Eastern Railway Apprentice Recruitment 2022: भारतीय रेलवे ने युवाओं को नए साल का तोहफा देते हुए बंपर भर्ती निकाली है। रेलवे की ओर से नए साल की शुरुआत 10वीं पास युवाओं को रोजगार देने के साथ की जा रही है। दक्षिण पूर्वी रेलवे ने यह जिम्मा उठाया है। साउथ ईस्टर्न रेलवे ने वर्कशॉप और अन्य प्रतिष्ठानों में अप्रेंटिस के पदों पर भर्ती के लिए ऑनलाइन आवेदन आमंत्रित किए हैं।

आवेदन प्रक्रिया दक्षिण पूर्वी रेलवे की आधिकारिक वेबसाइट rrcser.co.in पर शुरू की जाएगी। इच्छुक और योग्य उम्मीदवार तीन जनवरी से ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। साउथ ईस्टर्न रेलवे की ओर से जारी भर्ती अधिसूचना के अनुसार, आवेदन दो फरवरी, 2023 तक स्वीकार किए जाएंगे। दक्षिण पूर्व रेलवे का इस भर्ती अभियान के माध्यम से विभिन्न ट्रेडों में 1785 अप्रेंटिस पदों को भरना है।

 

दिल्ली विश्वविद्यालय के श्यामलाल कॉलेज में असिस्टेंट प्रोफेसर के 106, किरोड़ीमल महाविद्यालय में गैर शैक्षणिक पदों पर 68, कालिंदी कॉलेज में असिस्टेंट प्रोफेसर के 142 पदों पर सत्यवती कॉलेज में 72, जीसस एंड मैरी कॉलेज में 74 पदों पर भर्ती की जाएगी। इच्छुक उम्मीदवार महाविद्यालयों की आधिकारिक वेबसाइटों पर जाकर ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। आवेदन की प्रक्रिया शुरू हो चुकी है। आवेदन की आखिरी तारीख जनवरी के महीने में अलग अलग है।