बाजार में आने वाली हैं बड़े परिवारों के लिए SUV, कम पैसे में मिलेंगे धांसू फीचर्स

by Waqar Panjtan

क्या आप परिवार को साथ लेकर सफर करने के उद्देश्य से किसी एसयूवी की तलाश कर रहे हैं, जो आपकी जेब पर भी भारी न पड़े? अगर आपको बाजार में मौजूद ऐसी एसयूवी में से कोई पसंद नहीं आ रही है, तो थोड़ा इंतजार कीजिए क्योंकि तीन नई किफायती SUVs लॉन्च होने वाली है. चलिए आपको इनके बारे में बताते हैं. शुरुआत Mahindra Bolero Neo Plus SUV से करते हैं.

MAHINDRA BOLERO NEO PLUS

महिंद्रा जल्द ही देश में Bolero Neo Plus SUV को लॉन्च करेगी. मॉडल में थार वाला 2.2L mHawk डीजल इंजन मिल सकता है, जो मैनुअल और ऑटोमैटिक, दोनों गियरबॉक्स विकल्पों के साथ आ सकता है. इसे दो वेरिएंट्स- P4 और P10 में दो सीटिंग कॉन्फिगरेशन- 7 और 9 सीटों में उपलब्ध कराया जा सकता है. महिंद्रा बोलेरो नियो प्लस के एंट्री-लेवल वेरिएंट की कीमत लगभग 10 लाख रुपये और फुल्ली-लोडेड मॉडल की कीमत 12 लाख रुपये तक जाने की उम्मीद है.

CITROEN C3 7-SEATER SUV

Citroen C3 पर बेस्ड 7-सीटर SUV को हाल ही में भारत में परीक्षण के दौरान देखा गया था. लॉन्च होने पर यह सबसे किफायती 7-सीटर SUVs में से हो सकती है, जो अगले साल किसी समय शोरूम तक पहुंच सकती है. नए Citroen 3-रो मॉडल की अनुमानित कीमत 9.50 लाख रुपये से 17.50 लाख रुपये के बीच हो सकती है। यह C3 हैचबैच से लंबी होगी. अलग डिज़ाइन की ग्रिल, फ्रंट बंपर और लोअर पोजीशन फॉग लैंप जैसे डिज़ाइन बिट्स इसे C3 से अलग बनाते हैं.

NISSAN MAGNITE 7-SEATER

निसान इंडिया, मैग्नाइट सब-4 मीटर एसयूवी पर आधारित 7-सीटर एसयूवी को लाने पर विचार कर रही है. इसकी कीमत 8 लाख रुपये से लेकर 15 लाख रुपये तक होने का अनुमान है, इस प्रकार यह भारत में सबसे सस्ती 7-सीटर एसयूवी में से एक हो सकती है. इसके ज्यादातर फीचर्स और डिजाइन एलीमेंट मैग्नाइट 5-सीटर के जैसे ही होंगे. 7-सीटर एसयूवी में समान 1.0L NA पेट्रोल इंजन (72bhp) और 1.0L टर्बो पेट्रोल इंजन (100bhp) मिल सकता है.

Ⓒ 2022 Copyright and all Right reserved for Newzbulletin.in