Second Hand Maruti Eeco: सिर्फ 1 लाख रुपए में खरीदें 7 सीट वाली मारुति ईको, शोरूम कीमत है 6 लाख रुपए

Second Hand Maruti Eeco : भारत की सबसे बड़ी कार निर्माता कंपनी मारुति सुजुकी की कारें हर सेगमेंट में काफी पाप्युलर है. एमपीवी वैन सेगमेंट में मारुति की ईको सबसे ज्यादा पाप्युलर है. यह कार ना सिर्फ घरेलू बल्कि कमर्शियल कार्यों के लिए भी खूब इस्तेमाल की जाती है.

वैसे तो मारुति ईको की कीमत दिल्ली में एक्स शोरूम 5.13 लाख रुपए से शुरू होकर 6.44 लाख रुपए तक जाती है. लेकिन अगर आप यह कार खरीदने का मन बना रहे हैं तो आज हम आपको सेकेंड हैंड मॉडल की कीमत बताएंगे.

सिर्फ 1 लाख रुपए में खरीदें Second Hand Maruti Eeco

अगर आप भी कम बजट में मारुति ईको खरीदने की सोच रहे हैं तो कई ऑनलाइन वेबसाइटों पर इस कार के विभिन्न मॉडल मौजूद हैं. ऑनलाइन सेकेंड हैंड कार बिक्री वेबसाइट ड्रूम पर मारुति ईको सिर्फ 1 लाख में बिक्री के लिए उपलब्ध है.

मारुति ईको पर पहला सस्ता ऑफर DROOM वेबसाइट पर मौजूद है. यहां मारुति ईको का 2012 मॉडल लिस्ट किया गया है जिसकी कीमत 1 लाख रुपये रखी गई है. इस एमपीवी के साथ फाइनेंस प्लान भी मिल जाएगा.

ये भी पढ़ें : Tata ने पलट दी बाजी, घटा दिए Nexon EV के दाम… अब पेट्रोल कार की कीमत पर मिल रही

ट्रू वैल्यू पर भी उपलब्ध Second Hand Maruti Eeco

मारुति सुजुकी की ऑफिशियल सेकेंड हैंड कार फ्रेंचाइजी ट्रू वैल्यू पर Eeco का बेहतरीन ऑफर चल रहा है. ट्रू वैल्यू पर ईको के 5 सीटर और 7 सीटर वर्जन आसानी से मिल जाएंगे.

ट्रू वैल्यू पर सबसे पहला ऑफर मारुति ईको के 7 सीटर वर्जन का 2015 मॉडल सिर्फ 1.4 लाख रुपए में बिक्री के लिए उपलब्ध है. यह कार फर्स्ट ओनर है और बिक्री के लिए मानेसर में उपलब्ध है.

OLX पर भी उपलब्ध है Second Hand Maruti Eeco

Second Hand Maruti Eeco पर एक और सस्ती डील OLX वेबसाइट पर मिल रही है. यहां ईको का 2014 मॉडल लिस्ट है. इसकी कीमत 1.5 लाख रुपये रखी गई है. हालांकि इस कार के साथ कोई ऑफर या प्लान नहीं दिया जाएगा.

मारुति ईको के सेकंड हैंड मॉडल पर मिलने वाली एक और डील CARTRADE वेबसाइट पर दी जा रही है. जहां मारुति ईको का 2015 मॉडल लिस्ट किया गया है. इसकी कीमत 1.6 लाख रुपये रखी गई है. इस एमपीवी के साथ फाइनेंस प्लान भी मिल जाएगा.