मार्केट में रॉयल एनफील्ड ला रहा दो सुपर बाइक, 650 सीसी के इंजन के साथ मार्केट हिलाएगी

रॉयल एनफील्ड इस साल इंडियन मार्केट में एक और पावरफुल मोटरसाइकल शॉटगन 650 लॉन्च कर सकती है, जो कि हालिया लॉन्च सुपर मीटियॉर 650, कंटीनेंटल जीटी 650 और इंटरसेप्टर 650 के बाद चौथी 650 सीसी बाइक होगी। रॉयल इनफील्ड के दीवानों को ये खबर सुकून देने वाली है, मार्केट में रॉयल एनफील्ड की बाइक का अलग ही जलवा है।

 

इसके साथ ही कंपनी अपनी एडवेंचर मोटरसाइकल हिमालयन को भी 450 सीसी के इंजन के साथ पेश करने वाली है, जिसकी फिलहाल टेस्टिंग चल रही है। आप भी अगर क्लासिक 350, हंटर 350 और मीटियॉर 350 समेत अन्य पॉपुलर बाइक्स बेचने वाली रॉयल एनफील्ड की अपकमिंग बाइक लॉन्च का इंतजार कर रहे हैं तो आज हम आपको दो शानदार बाइक के बारे में बताने जा रहे हैं। यकीनन बाइक के शौकीनों के लिए ये आर्टिकल जरूर पसंद आएगा।

कब आएगी शॉटगन 650 मोटरसाइकल

रॉयल एनफील्ड ने बीते दिनों सुपर मीटियॉर 650 लॉन्च की और अब आने वाले समय में वह इस सेगमेंट में शॉटगन 650 को लॉन्च कर सकती है। शॉटगन 650 के कॉन्सेप्ट मॉडल को EICMA 2022 में शोकेस किया गया था।

बॉबर स्टाइल वाली इस बाइक को सिंगल सीट के साथ पेश किया जाएगा। यह बाइक देखने में हार्ले डेविडसन की पावरफुल बाइक्स जैसी लगती है। माना जा रहा है कि पावरफुल लुक वाली यह मोटरसाइकल फीचर्स के मामले में भी जबरदस्त होगी। सिंगल सीट वाली ये मोटर साइकिल बाइक बाजार में अपनी अलग ही छाप छोड़ सकती है।

ज्यादा पावरफुल हिमालयन कब होगी लॉन्च

रॉयल एनफील्ड इस साल ज्यादा पावरफुल हिमालयन लॉन्च कर सकती है, जिसमें 450 सीसी का इंजन लगा होगा। फिलहाल हिमालयन में 411 सीसी का इंजन लगा है। एडवेंचर बाइक्स की डिमांड बढ़ने की स्थिति में कंपनी अपना पोर्टफोलियो और ज्यादा मजबूत करना चाहती है। हिमालयन ने एडवेंचर और ऑफ-रोड बाइक सेगमेंट में अपनी स्थिति काफी मजबूत की है और इसी वजह से अब यह ज्यादा पावर के साथ आने को तैयार है।