Ola पर भी चढ़ा भगवा रंग! फुल चार्ज में 181KM चलने वाला Ola S1 Serua Edition लांच

Ola S1 Serua Edition: भारत में इलेक्ट्रिक स्कूटरों की सेल अब तेजी से बढ़ने लगी है. अभी मार्केट में मौजूद ओला इलेक्ट्रिक के स्कूटर नंबर वन पर बने हुए हैं. पिछले एक साल में कंपनी ने 1 लाख से ज्यादा स्कूटर बेच डाले हैं.

कंपनी के मार्केट में अभी तीन स्कूटर –Ola S1, Ola S1 Pro और Ola S1 Air – मौजूद हैं. इन स्कूटरों की भारी डिमांड को देखते हुए कंपनी ने स्पेशल एडिशन भी लांच किया है. हाल ही में कंपनी ने Ola S1 Serua Edition लांच किया है, जिसका रंग भगवा है.

साथ ही साथ कंपनी ने S1 के लिए छह नए रंग पेश किए हैं. इस नए अपडेट के साथ ओला S1 और S1 प्रो इलेक्ट्रिक स्कूटर अब 12 रंगों में उपलब्ध हैं.

ये भी पढ़ें : Sunil Grover कड़ाके की ठंड में सड़कों पर दूध बेचने निकले! लोग बोले-कितना पानी मिलाया सर

Ola S1 और S1 Pro मार्केट में अब 12 कलर वेरिएंट में मिलेगा. इनमें कोरल ग्लैम, मैट ब्लैक, मिलेनियल पिंक, मिडनाइट ब्लू, पोर्सिलेन व्हाइट, नियो मिंट, जेट ब्लैक, लिक्विड सिल्वर, मार्शमैलो, लिक्विड सिल्वर, एन्थ्रेसाइट ग्रे और गेरुआ एडिशन में खरीदा जा सकेगा.

Ola S1, S1 Pro के फीचर्स और कीमत

Ola S1 में कंपनी ने 3 kWh लिथियम-आयन बैटरी पैक दिया है. वहीं S1 Pro में 4 kWh की बड़ी यूनिट दी गई है. कंपनी का दावा है कि ओला एस1 फुल चार्ज में 141 किमी. जबकि ओला एस1 प्रो 181 किमी की रेंज ऑफर करता है.

कीमत की बात करें तो ओला एस 1 का प्राइस 99,999 रुपये जबकि एस 1 प्रो का प्राइस 1.40 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) है.

नए कलर्स की घोषणा पर ओला इलेक्ट्रिक के सीएमओ, अंशुल खंडेलवाल ने बताया कि ओला ने इलेक्ट्रिक वाहनों को सुलभ और ग्राहकों के लिए सस्ती बनाकर लिस्ट में नंबर वन पोजिशन हासिल की है.

उन्होंने कहा कि हमारी कम्यूनिटी से मिले फीडबैक के आधार पर, हम अपने दोनों वैरिएंट में ‘गेरुआ’ एडिशन ला रहे हैं और ओला एस1 को सभी 12 कलर पैलेट में उपलब्ध करा रहे हैं.