सिर्फ ढाई लाख रुपए में मिल रही मारुति की फैमिली कार, देखते ही आएगी पसंद

मारुति सुजुकी की वैगनआर एक पॉपुलर हैचबैक कार है. गांव से लेकर शहर तक इस गाड़ी की तगड़ी डिमांड है. यह हर महीने देश की सबसे ज्यादा बिकने वाली गाड़ियों की लिस्ट में शामिल रहती है.

इस गाड़ी की खासियत है कि इसमें आपको अच्छा स्पेस तो मिलता ही है, साथ ही अगर आप इसका सीएनजी वर्जन लेंगे तो माइलेज भी शानदार मिलने वाला है. इस समय अगर आप शोरूम पर मारुति वैगनआर का टॉप वेरिएंट लेने जाते हैं तो यह आपको करीब 8 लाख रुपये खर्च करने होंगे.

ऐसे में अगर आपका बजट कम है और आप मारुति वैगनआर की तलाश में है तो हम आपके लिए कुछ बेहतरीन ऑप्शन लेकर आए हैं.

हमने सेकंड हैंड कारों की वेबसाइट cars24 पर कुछ मारुति वैगनआर को शॉर्टलिस्ट किया है. खास बात है कि यह वैगनआर आपको 2.5 लाख से 3 लाख रुपये की रेंज में मिल जाएंगी. आपकी सुविधा के लिए हमने सिर्फ उन्हीं गाड़ियों को चुना है जो दिल्ली या यूपी नंबर की हैं. लिस्ट में बताई गई सभी गाड़ियां हमने 24 जनवरी को वेबसाइट पर देखी, जो कि एक से बढ़कर एक कारें हैं, मतलब कि आपको देखते ही पसंद आने वाली हैं, यानि कम बजट में आपको अपनी मनपसंदीदा गाड़ी मिल जाएगी.

पहली Maruti Wagon R साल 2010 मॉडल की है. यह इसका VXI वेरिएंट और सिलवर कलर ऑप्शन है. कार सिर्फ 33,552 KM चली है और मैनुअल गियरबॉक्स के साथ आती है. इसके लिए 2,31,000 रुपये मांगे गए हैं.

दूसरी Maruti Wagon R साल 2011 मॉडल की है. यह इसका VXI वेरिएंट और सिलवर कलर ऑप्शन है. कार सिर्फ 28,979 KM चली है और मैनुअल गियरबॉक्स के साथ आती है. इसके लिए 2,67,000 रुपये मांगे गए हैं.

आपको 3 लाख से कम में 2015 मॉडल की Maruti Wagon R भी मिल जाएगी. यह मैनुअल गियरबॉक्स के साथ इसका LXI वेरिएंट है. गाड़ी कुल 70,404 km चली है और इसके लिए ऑनर ने 2,90,000 रुपये मांगे हैं.