सिर्फ 2387 रुपए की मंथली EMI पर घर लाइए बेस्ट सेलिंग स्कूटर Honda Activa 6G

Honda Two Wheeler India के स्कूटर और बाइक की एक लंबी रेंज मार्केट में मौजूद है जिसमें से एक है होंडा एक्टिवा 6जी (Honda Activa 6G) जो लंबे समय से देश में बेस्ट सेलिंग स्कूटर बना हुआ है। होंडा एक्टिवा को इसके हल्के वजन और माइलेज के लिए पसंद किया जाता है।

अगर आप भी होंडा एक्टिवा 6जी (Honda Activa 6G) को पसंद करते हैं या इसे खरीदना चाहते हैं तो यहां जान लीजिए इस स्कूटर की कीमत, माइलेज, इंजन के साथ आसान डाउन पेमेंट और मंथली ईएमआई की डिटेल।

Honda Activa 6G कीमत कितनी है

होंडा एक्टिवा 6जी स्टैंडर्ड वेरिएंट यानी बेस मॉडल की कीमत 73,359 रुपये (एक्स शोरूम, दिल्ली) है और ये कीमत ऑन रोड होने पर 85,298 रुपये हो जाती है। अगर आप कैश पेमेंट के जरिए इस स्कूटर को खरीदते हैं तो इसके लिए आपको 85 हजार रुपये का बजट बनाना पड़ेगा।

 

अगर आप 85 हजार रुपये एक साथ खर्च नहीं करना चाहते हैं तो यहां बताए जा रहे फाइनेंस प्लान के जरिए 11 हजार रुपये देकर भी Honda Activa 6G को खरीद सकते हैं।

Honda Activa 6G फाइनेंस प्लान क्या है
ऑनलाइन फाइनेंस प्लान की डिटेल बताने वाले कैलकुलेटर के मुताबिक, अगर आपके पास 11 हजार रुपये का बजट है तो बैंक से इस स्कूटर पर 9.7 प्रतिशत वार्षिक ब्याज दर के साथ 74,298 रुपये का लोन मिल सकता है।

 

Honda Activa 6G डाउन पेमेंट और मंथली ईएमआई कितनी है

होंडा एक्टिवा 6जी पर लोन अप्रूव होने के बाद आपको 11 हजार रुपये की डाउन पेमेंट जमा करनी होगी जिसके बाद बैंक द्वारा निर्धारित 3 वर्ष की अवधि के दौरान हर महीने 2,387 रुपये की मंथली ईएमआई जमा करनी होगी।

Honda Activa 6G इंजन कैसा है

होंडा एक्टिवा 6जी में कंपनी ने सिंगल सिलेंडर वाला 109.51 सीसी का इंजन दिया है। यह इंजन 7.79 पीएस की पावर और 8.84 एनएम का पीक टॉर्क जनरेट करता है। इस स्कूटर का ट्रांसमिशन ऑटोमैटिक है।