पहले ही दिन पठान ने बॉलीवुड फिल्मों को पछाड़ा, 100 करोड़ की कर ली कमाई

बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान की पठान फिल्म रिलीज हो चुकी है. पूरे देश भर में अलग-अलग सिनेमाघरों में इसे देखा जा रहा है.

शाहरुख खान की पठान ने दमदार ओपनिंग दर्ज कराकर हर किसी को हैरत में डाल दिया है. फिल्म को लेकर दिख रहे उत्साह का नतीजा यह हुआ है कि थिएटर मालिकों ने फिल्म पठान के स्क्रीनकाउंट्स में इजाफा करने का फैसला लिया है.

 

पठान ने अपने मॉर्निंग शोज में 70 प्रतिशत का ऑक्यूपेंसी रेट दर्ज कराया है, जिसे ट्रेड एक्सपर्ट बहुत ही शानदार मान रहे हैं. फिल्म पठान के बेहतरीन ऑक्यूपेंसी रेट को देखकर ऐसा लग रहा है कि यह ओपनिंग-डे पर चौंकाने वाला आंकड़े दर्ज कराएगी.

लखनऊ में बारिश की वजह से 9:00 बजे के शो की सीटें खाली रहीं लेकिन 11:00 के सभी शो फुल हैं. विरोध प्रदर्शन को देखते हुए सिनेमाघरों के बाहर सुरक्षा व्यवस्था की गई है. लखनऊ में पठान फिल्म को लेकर दीपिका पादुकोण और शाहरुख खान के फैंस सुपर एक्साइटेड हैं.

वाराणसी के चार मल्टीप्लेक्स में 12 स्क्रीन है जिसके पहले 2 दिन की एडवांस बुकिंग हाउसफुल है. सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम है. वाराणसी में इस फिल्म को लेकर भारी उत्साह देखने को मिल रहा है. शाहरुख खान और दीपिका के फैंस फुल एक्साइटेड हैं.

ट्रेड एक्सपर्ट का दावा ‘पठान’ पहले ही दिन 100 करोड़ की कर लेगी कमाई

शाहरुख खान स्टारर ‘पठान’ का ऑडियंस में जबरदस्त क्रेज देखने को मिल रहा है. फिल्म को ओपनिंग बंपर बताई जा रही है. वहीं ट्रेड एक्सपर्ट जोगिंदर टुटेजा ने ट्वीट कर पठान के कलेक्शन को लेकर बड़ा दावा किया है. इन्होंने ट्वीट में लिखा है, पठान पहले दिन ही 100 करोड़ कलेक्शन का आंकड़ा छू लेगी