PSSSS
PSSSS

भारत में बजट स्मार्टफोन सबसे ज्यादा खरीदे और बेचे जाते हैं। मोबाइल कंपनियां भी इस पर काम कर रही हैं और आने वाले समय में बजट रेंज में एक से बढ़कर एक 5जी स्मार्टफोन बाजार में देखने को मिलेंगे।

 

अगर आप 4जी से 5जी पर स्विच करने की सोच रहे हैं और एक बेस्ट 5जी स्मार्टफोन की तलाश कर रहे हैं जिसमें अच्छा कैमरा, स्टोरेज, रैम आदि हो तो ई-कॉमर्स वेबसाइट पर चल रही एक शानदार डील का फायदा उठा सकते हैं।

 

आज हम आपको ओप्पो रेनो 7 5जी पर मिल रही छूट के बारे में बताने जा रहे हैं जिसकी कीमत 38,000 रुपये है, लेकिन ऑफर्स के तहत आप इसे 8,499 रुपये में खरीद सकते हैं। आइए आपको ओप्पो रेनो 7 5जी पर मिल रहे ऑफर के बारे में बताते हैं।

यह ऑफर Oppo Reno 7 5G के 8GB रैम और 256GB इंटरनल स्टोरेज वेरिएंट पर चल रहा है, जिसके तहत आप इस स्मार्टफोन को 8,499 रुपये में घर ला सकते हैं। हालांकि बाजार में स्मार्टफोन की कीमत 38,000 रुपये है, लेकिन ई-कॉमर्स वेबसाइट Flipkart पर 32 प्रतिशत डिस्काउंट के बाद ये 25,999 रुपये में बिक्री के लिए उपलब्ध है आप इसे आज ही बुक कर सकते हैं।

 

अगर आप इस स्मार्टफोन को फ्लिपकार्ट एक्सिस बैंक क्रेडिट कार्ड से खरीदते हैं तो आपको 5% कैशबैक मिलेगा। वहीं, इस मोबाइल फोन पर एक्सचेंज ऑफर का भी लाभ दिया जा रहा है, जिसके तहत आप 17,500 रुपये तक की बचत कर सकते हैं। हालांकि, इसके लिए आपका पुराना स्मार्टफोन अच्छी स्थिति में होना चाहिए तभी आपको पूरी रकम का फायदा मिलेगा।

 

सभी ऑफर्स का लाभ उठाने के बाद इस मोबाइल फोन की अंतिम कीमत 8,499 रुपये होगी, जो एमआरपी पर लगभग 46 प्रतिशत की छूट होगी। बता दें कि फोन में ट्रिपल कैमरा सेटअप है जिसमें 64MP + 8MP + 2MP कैमरा है। इसमें फ्रंट कैमरा 32MP का है। ये फोन लाइट वेट और देखने में ज्यादा स्टाइलिश है।


Discover more from Newzbulletin

Subscribe to get the latest posts sent to your email.