PKKKK 3
PKKKK 3

बिहार में आरजेडी के वरिष्ठ नेता बिहार में राजद के सीनियर नेता और पूर्व मंत्री ने अपने बच्चों को विदेशों में नौकरी पाने और वहां बसने की सलाह दी है। उन्होंने कहा है कि भारत अब रहने लायक नहीं है, इसलिए उन्होंने अपने बच्चों को ये सलाह दी है। अब्दुल बारी सिद्दीकी का ये बयान सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

 

बता दें कि अब्दुल बारी सिद्दीकी राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के राष्ट्रीय महासचिव हैं। सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में सिद्दीकी कहते हैं कि मैं देश के माहौल को उजागर करने के लिए एक व्यक्तिगत उदाहरण देना चाहता हूं (देश का जो माहौल है)।

मेरा एक बेटा है जो हार्वर्ड में पढ़ रहा है और एक बेटी है जिसके पास लंदन स्कूल ऑफ इकोनॉमिक्स से डिग्री है। मैंने उन्हें विदेशों में नौकरी खोजने और यदि संभव हो तो वहां की नागरिकता लेने को कहा है।

भाजपा नेता बोले- उन्हें पाकिस्तान चले जाना चाहिए

अब्दुल बारी सिद्दीकी के इस बयान पर बिहार भाजपा ने प्रतिक्रिया देते हुए उन्हें पाकिस्तान चले जाने की सलाह दी है। बिहार भाजपा के प्रवक्ता निखिल आनंद ने सिद्दीकी के बयान पर नाराजगी जताते हुए कहा कि सिद्दीकी की टिप्पणी भारत विरोधी है। उन्हें इस बयान पर माफी मांगनी चाहिए, इनका बयान देशविरोधी है।

अगर वह इतना दबा हुआ महसूस कर रहे हैं, तो उन्हें एक राजनीतिक नेता के रूप में यहां मिलने वाले विशेषाधिकारों को छोड़ देना चाहिए और पाकिस्तान चले जाना चाहिए। उन्होंने कहा कि जो भारत ने उन्हें इतना सम्मान दे रहा है  वहां के लिए ऐसी बाते करते शर्म नहीं आती

भाजपा नेता ने कहा, “सिद्दीकी राजद प्रमुख लालू प्रसाद (तेजस्वी यादव के पिता) के करीबी सहयोगी हैं और उनकी बातें उनकी पार्टी की मुस्लिम तुष्टिकरण की संस्कृति को दर्शाती हैं।” उधर, जनता दल यूनाइटेड ने भी राजद नेता अब्दुल बारी सिद्दीकी के बयान का समर्थन किया है।

 


Discover more from Newzbulletin

Subscribe to get the latest posts sent to your email.