IMG 09062022 004427 800 x 400 pixel
IMG 09062022 004427 800 x 400 pixel

बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा अब ग्लोबल आइकॉन बन चुकी हैं. इन दिनों वह इटालियन लक्जरी ब्रांड बुलगारी इवेंट में अपने लुक के कारण छाई हुई हैं. इस खास इवेंट का हिस्सा बनने के लिए प्रियंका पेरिस पहुंची थी. जहाँ उनकी ड्रेस चर्चा का विषय बन गई

प्रियंका बुलगारी के सीईओ जीन-क्रिस्टोफ़ बाबिन, ब्लैकपिंक की लिसा और अभिनेत्री ऐनी हैथवे के साथ इस खास कार्यक्रम में शामिल हुईं. इस इवेंट के लिए उन्होंने नारंगी रंग की सीक्विन वाली प्लंजिंग नेकलाइन ड्रेस पहनी, जिसमें वह हमेशा की तरह बेहद ही हॉट दिखाई दे रही थी.

बताया जा रहा हैं कि प्रियंका का ये डैशिंग लुक सेलिब्रिटी स्टाइलिस्ट लक्ज़री लॉ ने क्रिएट किया हैं. प्रियंका ने अपने इस ग्लैमरस अंदाज से सिर्फ भारतीय फैंस ही बल्कि दुनियाभर के फैन्स के दिल धडकनें तेज कर दी. 

प्रियंका ने पेरिस में ब्लैकपिंक की लिसा और मशहूर अभिनेत्री ऐनी हैथवे के साथ लक्ज़री लेबल बुलगारी के स्टार-स्टडेड इवेंट में हिस्सा लिया. इस दौरान उन्होंने अपने अधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर दोनों स्टार्स के साथ एक बेहद खुबसूरत सेल्फी पोस्ट और उसके कैप्शन में लिखा, “और फिर हम थे. लड़कियां सिर्फ मस्ती करना चाहती हैं.” बता दे प्रियंका चोपड़ा के फैन पेज से भी अभिनेत्री के कई बेहद खूबसूरत फोटो पोस्ट किये गए हैं.

प्रियंका की ऑरेंज सीक्विन्ड मैक्सी ड्रेस फ्लोर-लेंथ की थी, जिसे एक्ट्रेस ने स्टेटमें नेकपीस के साथ कैरी किया था. प्रियंका की ये खूबसूरत ड्रेस लेबल रासारियो के वॉर्डरोब से है, जिसकी कीमत लाखों में हैं. लेबल की वेबसाइट पर के मुताबिक देसी गर्ल की इस ड्रेस की कीमत ₹1,95,987 (USD 2,520) है


Discover more from Newzbulletin

Subscribe to get the latest posts sent to your email.