IMG 04062022 205713 800 x 400 pixel
IMG 04062022 205713 800 x 400 pixel

पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला के परिजनों ने शनिवार को चंडीगढ़ केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह से मुलाकात की। मूसेवाला के परिवार ने पहले शाह को पत्र लिखकर प्रसिद्ध पंजाबी गायक की नृशंस हत्या की केंद्रीय एजेंसियों से जांच कराने की मांग की थी। आज भी उन्होंने बेटे की मौत पर न्याय मांगा।

वहीं कांग्रेस नेता सुखपाल खैरा ने एक ट्वीट में दावा किया है कि उन्हें विश्वसनीय आधिकारिक सूत्रों से पता चला है कि हाईकोर्ट के मुख्य न्यायाधीश ने मूसेवाला की हत्या की जांच के लिए हाई कोर्ट का सिटिंग जज नियुक्त करने के प्रस्ताव को खारिज कर दिया है। हाईकोर्ट ने कहा है कि एसआईटी को मामले की जांच करनी चाहिए। खैरा ने कहा कि गांव मूसा में मैंने अपने पार्टी सहयोगियों को इस बारे में चेतावनी दी थी।

मूसेवाला की मौत की केंद्रीय एजेंसियों से जांच की मांग कर रहा परिवार
केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत के अनुसार मूसेवाला के परिवार ने पहले शाह को पत्र लिखकर प्रसिद्ध पंजाबी गायक की नृशंस हत्या की केंद्रीय एजेंसियों से जांच कराने की मांग की थी। वहीं पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने शुक्रवार को मूसेवाला के घर का दौरा किया और उनके परिवार को आश्वासन दिया कि उनके हत्यारों को जल्द ही सलाखों के पीछे डाल दिया जाएगा।

गायक सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड में पंजाब पुलिस की जांच 3 और 13 के कनेक्शन पर जा टिकी है। दरअसल, गायक के गांव के तीन लोग पुलिस के राडार पर आ चुके हैं। वहीं 13 संदिग्ध नंबर भी पुलिस के हाथ लगे हैं। पुलिस की जांच अब इन्हीं पर जा टिकी है। इन नंबरों से क्या और किससे बात हुई है, इसकी जांच की जा रही है।

एसआईटी ने पंजाब की जेलों में बंद गैंगस्टरों और उनके साथियों की संलिप्तता की कड़ी भी तलाशनी शुरू कर दी है। अब तक लॉरेंस बिश्नोई गैंग से जुड़े अपराधियों से अलग-अलग जेलों में पूछताछ के साथ ही एसआईटी ने मूसेवाला की हत्या वाले स्थल के करीब लगे मोबाइल टावरों का डाटा जुटा लिया है, जिनमें वारदात के समय इस्तेमाल हो रहे मोबाइल नंबरों की लोकेशन और उन पर हुई बातचीत के आधार पर अपराधियों तक पहुंचने के प्रयास तेज हैं।


Discover more from Newzbulletin

Subscribe to get the latest posts sent to your email.